अवैध रूप से सवारियां भर रही दो प्राइवेट बसों को इम्पाउंड करवाया

Advertisements

चण्डीगढ़, 4 जनवरी-हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ स्थित बस अड्डे के सामने अवैध रूप से सवारियां भर रही दो प्राइवेट बसों को इम्पाउंड करवाकर एक बार फिर यह संदेश देने का काम किया कि प्रदेश में इस तरह की गतिविधियां हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। साथ ही, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हरियाणा रोडवेज को घाटे से उबारने के लिए हरसम्भव कदम उठा रही है।
इससे पूर्व, नगर निगम, बिजली विभाग,पीडब्ल्यूडी और वन विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बल्लभगढ़ में विकास कार्यों की रफ्तार में तेजी लाई जाए और जो ठेकेदार काम नहीं कर रहे हैं, उन्हें ब्लैक लिस्ट कर नए टेंडर छोड़े जाएं। इस दौरान मुख्यमंत्री घोषणाओं के तहत कार्यों में तेजी लाने के विभिन्न उपायों पर भी चर्चा की गई।
श्री मूलचंद शर्मा ने निगम के अधिकारियों को शहर में बनाए जा रहे ऑडिटोरियम, लघु सचिवालय व रैन बसेरा के अलावा शहर में चल रहे विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सेक्टर-3 गुरुग्राम कैनाल से तिगांव रोड तक करीब दो करोड़ की लागत से डबल बनने वाली इस सडक़ से बल्लबगढ़ से सेक्टर-10, फरीदाबाद की तरफ जाने में काफी सुविधा होगी। उन्होंने निर्देश दिए कि इस रोड पर बिजली, वन विभाग व नगर निगम द्वारा भी अपने-अपने कार्यों को जल्द पूरा किया जाए।
बैठक में नगर निगम, बिजली, वन विभाग और रोडवेज के महाप्रबंधक सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply