पांच आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी

Advertisements

चंडीगढ़, 8 अप्रैल – हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पांच आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
चरखी दादरी के उपायुक्त श्री राजेश जोगपाल को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री जयबीर सिंह आर्य की प्रशिक्षण अवधि के दौरान भिवानी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
मेवात डेवलपमेंट एजेंसी, नूहं के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और नूहं के उपायुक्त श्री धीरेंद्र खडग़टा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री नरेश कुमार की प्रशिक्षण अवधि के दौरान पलवल के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
हिसार की उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री नरहरि सिंह बांगड़ की प्रशिक्षण अवधि के दौरान फतेहाबाद के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
महेंद्रगढ़ के उपायुक्त श्री अजय कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री यशेंद्र सिंह की प्रशिक्षण अवधि के दौरान रेवाड़ी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद के प्रशासक और शहरी संपदा, फरीदाबाद के अतिरिक्त निदेशक श्री कृष्ण कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री यशपाल की प्रशिक्षण अवधि के दौरान फरीदाबाद  के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

Leave a Reply