विज को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने दी जन्मदिन की बधाई

Advertisements

अम्बाला, 15 मार्च:- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गृहमंत्री अनिल विज के 69वें जन्मदिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। आज पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व संस्थाओं के सदस्यों व भारी संख्या में लोगों ने भी सदर बाजार टी प्वाएंट व उनके आवास पर मिलकर पुष्पगुच्छ देकर अपने महबूब नेता को बधाई दी। प्रदेश के अन्य जगहों से भी आकर लोगों ने गृहमंत्री को जन्मदिवस की बधाई देते हुए विज के उज्जवल भविष्य व बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। देश-प्रदेश के लोगों ने सोशल मीडिया के साथ-साथ प्रिंट और इलैक्ट्रोनिक मीडिया के माध्यम से भी कैबिनेट मंत्री अनिल विज को जन्मदिवस बधाई दी। गृह मंत्री अनिल विज ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया
गृहमंत्री अनिल विज ने इस मौके पर कहा कि कार्यकर्ताओं व लोगों के आशीर्वाद की ताकत से ही वह पूरे प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। जनता का आशीर्वाद और सहयोग मेरे विश्वास को मजबूत बनाते हुए कार्य करने के लिए मुझे प्रेरित करता  है। जनता का विश्वास ही मेरी सबसे बडी ताकत है। कार्यकर्ताओं ने उनके जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा कार्यालय अंबाला छावनी, रोटी बैंक नागरिक अस्पताल व अन्य स्थानों पर भी  विशाल भंडारे का आयोजन किया। इस अवसर पर पड़ाव थाने परिसर में सफाई अभियान के तहत पुलिस कर्मचारी ने श्रमदान किया।
अम्बाला के जिला अध्यक्ष राजेश बतौरा, करनाल बीजेपी के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा सहित काफी संख्या में जिले के कार्यकर्ताओं ने अनिल विज को जन्मदिन की बधाई दी। स्थानीय स्तर पर बधाई देने वालों में मंडल प्रधान किरणपाल चौहान, राजीव डिम्पल, अनिल पराशर, सोम चोपड़ा, मीडिया कोर्डिनेटर विजेन्द्र चौहान, दीपक भसीन, रवि सहगल, ललित चौधरी, बी.एस. बिन्द्रा, अनिल कौशल, पुष्पा गुप्ता, ओम सहगल, आशीष गुलाटी, जसबीर जस्सी, कर्ण अग्रवाल, विकास बत्रा, अभिकांत वत्स, रमन अग्रवाल, अनूप चौपडा, गोपी सहगल, विशाल टांगरी, संजीव सोनी, आशीष अग्रवाल, राम बाबू यादव, नरेन्द्र राणा, सुरेन्द्र सहगल, अजय बवेजा, आशीष तायल, तिलक यादव के साथ-साथ अन्य भाजपा पदाधिकारीगण व स्थानीय लोग शामिल रहे।
बॉक्स:- रोटी बैंक नागरिक अस्पताल अम्बाला छावनी के सौजन्य से अम्बाला छावनी भाजपा कार्यालय के नजदीक भंडारे का आयोजन भी किया गया। गृहमंत्री अनिल विज के जन्मदिवस की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मंत्रीगण, विधायकगण व अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने भी बधाई देेते हुए उनके स्वस्थ व सुखमय जीवन की कामना की। इस मौके पर प्रदयुमन, राजीव गोयल, जी.एस. धीरजा भंडारी, संजीव शर्मा, वी.पी. राजेन्द्र शर्मा, मोहिनी सहगल विजय, रमन गुप्ता, परमजीत सिंह आदि ने भी गृहमंत्री को जन्मदिवस की बधाई दी।

Leave a Reply