विधायक असीम गोयल नन्यौला ने लोगों की शिकायतों को सुना

Advertisements

अम्बाला, 8 फरवरी:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज प्रेमनगर स्थित अपने आवास पर जन सुनवाई कार्यक्रम के दौरान शहर व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की शिकायतों एवं समस्याओं को सुना। शिकायतों एवं समस्याओं को सुनने के उपरांत उन्होंने शिकायतकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान किया जायेगा। इस मौके पर उन्होंने सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के निर्देश भी दिए।
जन सुनवाई के तहत गांव काकरू से यशपाल, शंटी धीमान, इकबाल, अंजु व अन्य लोगों ने गांव में नया टयूबल का कनैक्शन चलवाने बारे, मनमोहन नगर में रविन्द्र कुमार बंसल ने जीटी रोड के पास निर्माणधीन नाले का काम पूरा करवाने बारे, गांव सौंटा में बंद पडे नाले को चलवाने बारे और उसे चौडा करने बारे विधायक से गुहार लगाई। उन्होंने लिखित शिकायत पत्र के माध्यम से विधायक को अवगत करवाया कि किन्ही तकनीकी कारणों के कारण टयूबल नहीं चल पा रहा है। विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के उपरांत सम्बन्धित अधिकारियों को मौके पर जाकर इस समस्या का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिये। इसके अलावा शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये अन्य लोगों ने गली बनवाने बारे, बिजली की समस्या बारे, पैंशन की समस्या बारे व अन्य समस्याओं बारे लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से अपनी समस्याओं का निवारण करने बारे विधायक से गुहार लगाई। विधायक ने सभी लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान सुनिश्चित होगा।
विधायक ने इस मौके पर यह भी कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी को साथ लेकर समान रूप से विकास कार्यों को करवाने का काम किया गया है। आगे भी विकास कार्यों को निरंतर करवाने का काम किया जायेगा। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि लोगों की कोई भी सामुहिक समस्या शेष नहीं रहने दी जायेगी। इस मौके पर अनिल गुप्ता, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, श्याम सुंदर, हितेष जैन, संजीव गोयल टोनी, टिंकू सूद के साथ-साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply